कप्तान रोहित सिंह ने किया  विभागों का निरीक्षण

मेरठ। आईपीएस नए कप्तान रोहित सिंह ने सोमवार को मेरठ पहुंचकर अपना चार्ज ग्रहण करने के बाद एक्टिव नजर आ रहे है । मंगलवार को वे पुलिस कार्यालय के विभिन्न विभागों में घूमे और पूरी जानकारी ली। इस दौरान उनके साथ एसपी सिटी विनीत भटनागर और एसपी देहात मेरठ केशव कुमार के अलावा अन्य एसपी ट्रैफिक मेरठ जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे।
नए एसएसपी रोहित सिंह सजवान मूलरूप से टिहरी गढ़वाल उत्तराखंड के रहने वाले हैं। उनका कप्तान के पद पर तबादला बरेली से मेरठ के लिए किया गया है।  नवागंतुक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ ने अपनी टीम के साथ पुलिस कार्यालयों की विभिन्न शाखाओं पर निरीक्षण किया। उन्होंने पुलिस कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों से उनके कार्य की जानकारी ली। रोहित सिंह ने कर्मचारियों से कहा मेरठ चुनौती वाला जिला है। यहां पर भ्रष्टाचार पर सख्ती और कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए उन्हें और मेहनत की जरूरत हैं।
एसएसपी रोहित ने कहा वो मेरठ में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेंगे और कानून व्यवस्था उनकी प्राथमिकता रहेगी। पुलिसिंग को और बेहतर करने की उनकी कोशिश होगी। सभी पुलिस के कार्यालयों पर जनता की शिकायतों को सुना जाए और समय पर उनका निराकरण किया जाए। इस दौरान एसएसपी रोहित सजवान के साथ पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, पुलिस अधीक्षक यातायात, आदि अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts