निगम के अभियान के खिलाफ मंडलायुक्त से मिले व्यापारी, सौंपा ज्ञापन


मेरठ। आज व्यापार समिति का एक प्रतिनिधिमंडल महामंत्री दीपक सिंघल के नेतृत्व में व बेगमपुल व्यापार संघ के संरक्षक मुकुल सिंघल के अध्यक्षता में मेरठ शहर को जाम से मुक्ति दिलाए जाने के अभियान की आड़ में व्यापारी व आम जनता के हो रहे उत्पीड़न के सम्बन्ध में मंडलायुक्त मेरठ मण्डल श्रीमान सुरेंद्र सिंह जी से मिला।

संज्ञान में लाया गया कि मुख्यमंत्री के आदेश अनुसार आपके द्वारा मेरठ मण्डल को जाम से मुक्ति दिलाए जाने हेतु अवैध टेंपो स्टैंड, अवैध पार्किंग हटाए जाने के निर्देश दिए गए हैं।

आदेशों के अनुसार नगर निगम, प्रवर्तन दल, ट्रैफिक व सिविल पुलिस और परिवहन विभाग की संयुक्त टीम पिछले दो दिनों से सड़क पर अतिक्रमण हटाए जाने की आड़ में दुकानों पर आए ग्राहक व व्यापारी के वाहनों के चालान काटने का काम कर रही है। मेरठ के विभिन्न क्षेत्रों में पिछले दो दिन से यह संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है तथा बड़ी संख्या में वाहनों के चालान काटे गए हैं। व्यापारियों के वाहन अथवा उनके यहां आने वाले ग्राहकों के वाहन दुकान के आगे कच्चे मार्ग पर खड़े होने पर भी उनका चालान संयुक्त टीम द्वारा काटे गए। यह उत्पीड़न व्यापारियों एवं आम जन के  लिए सहन करने योग्य नहीं है। इस कृत्य से उ०प्र० सरकार की छवि भी धूमिल हो रही है। व्यापारी की दुकान पर ग्राहक भगवान स्वरूप है और उसकी दुकान के आगे ग्राहक के वाहन का चालान काटे जाने से उसकी दुकानदारी पर गहरा कुठाराघात है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts