पुरानी रंजिश में युवक के सीने में सटाकर मारी गोली

 अस्पताल में उपचार के दौरान मौत

मेरठ। मेरठ में रविवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते युवक को पहले पीटा उसके बाद सीने से सटाकर गोली मार दी। युवक की अस्पताल में रात दो बजे उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेज दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के कुआखेड़ा निवासी वैभव त्यागी पुत्र राजीव त्यागी प्राइवेट नौकरी करता था। रविवार रात को वैभव बाइक से परीक्षितगढ़ अपने घर जा रहा था। जैसे ही बाइक सवार रहदरा कुआखेड़ा पर पहुंचा। उसी दौरान चार युवकों ने बाइक रोक कर घेर लिया और उसके साथ मारपीट की। जब तक आस-पास के लोग पहुंचते उससे पहले ही चारों ने वैभव को गोली मार दी। गोली सीने के नीचे पेट की तरफ लगी। खून से लथपथ युवक जमीन पर गिर पड़ा।

गोली की आवाज सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में वैभव को मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां रात में दो बजे उपचार के दौरान वैभव त्यागी की मौत हो गई। बाद में पुलिस ने घटनास्थल पर कर जांचकर आरोपियों की तलाश की, लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। वैभव के भाई अक्षय त्यागी ने चार लोगों के नाम पुलिस को बताए हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts