पंजाब के एक AAP विधायक के ठिकानों पर CBI की रेड ....


- AAP विधायक जसवंत सिंह पर 40 करोड़ के बैंक फ्रॉड का आरोप    


 पंजाब   ।पंजाब में अमरगढ़ क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक जसवंत सिंह गज्जनमाजरा के ठिकानों पर CBI की रेड होने का समाचार है। CBI द्वारा की गई छापेमारी 40 करोड़ के बैंक फ्रॉड के मामले में बताई जा रही है। जिसको लेकर विधायक के संगरूर के मलेरकोटला में तीन ठिकानों पर छापेमारी की गई है। यहां यह भी बताने योग्य है कि चुनाव जीतने के बाद विधायक जसवंत सिंह ने शपथ पत्र देकर कहा था कि वह सिर्फ 1 रुपए ही वेतन लेंगे। 


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार CBI की रेड में प्राथमिक स्तर पर CBI की टीम को 94 साइन किए गए ब्लैंक चेक मिले हैं। वही कई आधार कार्ड भी मिले हैं। तथा लगभग 16. 57 लाख केश भी बरामद हुआ है। पुलिस ने 88 फॉरेन करेंसी नोट, प्रॉपर्टी के दस्तावेज, कई बैंक के अकाउंट से जुड़े कागजात भी बरामद किए हैं। फिलहाल CBI की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।  


बता दें कि आम आदमी पार्टी के विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा ने 2011 से 2014 के बीच 4 किस्तों में बैंक से लोन लिया था। यह लोन लगभग 40.92 करोड़ का था। बैंक की लुधियाना ब्रांच ने इस बारे में CBI से शिकायत की थी, जिसमें कहा गया कि विधायक गज्जनमाजरा ने जिस मकसद के लिए लोन लिया था। उसकी जगह किसी दूसरी जगह इसका इस्तेमाल किया है।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts