अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से सीआरपीएफ दरोगा की मौत



अमेठी।अमेठी जिले के स्थानीय थाने के अयोध्या प्रयागराज हाईवे पर स्थित दुर्गापुर चौराहे पर शुक्रवार की देर रात अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दिया जिस पर सवार सीआरपीएफ के दरोगा की मौके पर मौत हो गई और बाइक पर साथ बैठा एक व्यक्ति घायल हो गया।
घटनाक्रम के अनुसार मॉडल थाना रामगंज क्षेत्र के भादर (लाल शाह) निवासी उमाशंकर सिंह पुत्र स्व. अवध राज सिंह जो सीआरपीएफ में दरोगा हैं। वर्तमान में त्रिशुंडी स्थित सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र पर तैनात हैं। वे 3 अक्टूबर 1985 को सीआरपीएफ में सिपाही पद पर भर्ती हुए थे और अपनी सेवाएं दे रहे थे।
शुक्रवार की देर रात वह सीआरपीएफ केंद्र त्रिसुंडी से ड्यूटी करके बाइक से घर जा रहे थे। बताया जाता है कि रामगंज में पीपरपुर गांव निवासी भगवान बक्स सिंह जिन्हें घर जाने के लिए वाहन नहीं मिल रहा था, मिल गए उन्हें भी बाइक पर बैठा लिया।
देर रात लगभग 12 बजे जैसे ही पीपरपुर थाना क्षेत्र के अयोध्या प्रयागराज हाईवे के किनारे स्थित दुर्गापुर चौराहे पर पहुंचे प्रयागराज की तरफ से तेज रफ्तार जा रही ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयावह थी की बाइक के परखच्चे उड़ गए और सीआरपीएफ के दरोगा की मौके पर मौत हो गई। उनके साथ बाइक पर बैठे भगवान बक्स सिंह घायल हो गए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts