शिक्षक पति ने पत्नी की हत्या कर घर में ही दफना दिया

बहराइच।
विवाद के चलते शिक्षक पति ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गड्ढा खोदकर घर में ही दफना दिया। इसके साथ ही वह सगे-संबंधियों को गुमराह करने लगा। मृतक के परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जांच की तो पति के हत्या करने का मामला सामने आया। इस पर पुलिस टीम ने घर में बताए स्थान पर खोदाई शुरू कराई। पत्नी का शव पुलिस ने बाहर निकाला।
अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुवंर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि शिक्षक पति के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार नौवागढ़ी निवासी युवती हिमांशी (23) ने अध्यापक पवन गुप्त से प्रेम विवाह किया था। बख्शीपुरा मोहल्ले में मकान बनवाकर दोनों रह रहे थे। 18 अप्रैल को पति-पत्नी में विवाद हुआ तो शिक्षक ने पत्नी की पिटाई की। इसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। शव को घर में ही दफना दिया।
दरगाह थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि 18 अप्रैल को पति और पत्नी में विवाद हुआ। इसके बाद हिमांशी के परिवार के लोगों को शिक्षक गुमराह करता रहा। इस पर परिवार के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने जांच की तो पति द्वारा हत्या किए जाने की बात का खुलासा हुआ। इस पर पुलिस टीम ने घर में बताए स्थान पर खोदाई शुरू कराई। पत्नी का शव पुलिस ने बाहर निकाला।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts