फंदे से लटका मिला भाजपा नेता के बेटे का शव

 कागज पर लिखा मिला- ये सुसाइड नहीं, मर्डर है

आगरा।
न्यू आगरा थाना क्षेत्र में बीटेक फोर्थ ईयर के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। छात्र के पिता भाजपा के नेता है। जब बेटे की मौत की जानकारी हुई तो पूरे परिवार को होश उड़ गए। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा।
पुलिस को सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि 'मम्मी पापा माफ कर देना मुझे, ये सब और नहीं बर्दाश्त हो रहा'। नगला पदी के दुर्गानगर में रहने वाले अनूप तिवारी भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष हैं। उनके दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम मृत्युंजय तिवारी है और छोटे बेटा धनंजय तिवारी है। धनंजय तिवारी आगरा के एक निजी कालेज में बीटेक का छात्र था। बताया गया है कि शनिवार सुबह देर तक जब वह अपने कमरे से बाहर नहीं आया, तो परिजन कमरे के अंदर पहुंचे।
कमरे का दृश्य देख परिजनों के होश उड़ गए। धनंजय का शव पंखे से लटका हुआ था। परिजनों की चीख पुकार मच गई, जिसे सुन आस पड़ोस के लोग मौके पर आ गए। सूचना पर थाना न्यू आगरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को नीचे उतारा। धनंजय के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने आत्महत्या करने का कारण लिखा है।
ये लिखा सुसाइड नोट में
सुसाइड नोट में लिखा है कि  'सॉरी मम्मी पापा माफ कर देना मुझे। मैं जा रहा हूं आप सबको छोड़कर। अब बहुत हो गया। मुझसे ये सब और नहीं झिल रहा। मैं कितने कॉम्पलिकेशन्स के साथ जी रहा हूं मैं जानता हूं। आई एम सॉरी। जो भी कुछ मेरी लाइफ में हुआ वो गोलू को, आदित्य को और (एक लड़की का नाम) को सब पता है। बस ये 3 लड़के हैं- मयंक शर्मा, संचित गुप्ता और एक मयंक का भाई। इन्हें देख लेना। बाकी शौर्य को इन्फॉर्म करके बुला लेना। बस एक रिक्वेस्ट है कि पोस्टमॉर्टम ना करवाना बाकी कुछ नहीं चाहिए। गोलू भाई मम्मी पापा का ख्याल रखना। और इन लड़कों को देख लेना। ये  बचने नहीं चाहिए एट ऐनी कॉस्ट। ये सुसाइड नहीं काइंड ऑफ मर्डर है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts