परीमैच ने खेल का पूरा आनंद नहीं उठा पाने वाले क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अपना अभियान ‘बाजी सपनों की’ लॉन्च किया!


नई दिल्ली, 14 अप्रैल, 2022 - अग्रणी ऑनलाइन सट्टेबाजी प्लेयर, परीमैच हर क्रिकेट प्रशंसक के सपने को साकार करने के लिए अभियान ‘बाजी सपनों की’ शुरू कर रहा है। प्रशंसकों को केवल परीमैच लैंडिंग पेज www.baazijeetki.in/wishes पर जाना है और अपनी ‘विश’ साझा करते हुए अपना संपर्क विवरण (नाम और फोन नंबर) देना है, ताकि अगर प्रशंसक की विश पूरी हो जाए, तो कंपनी उनके साथ खुशखबरी साझा कर सके।


परीमैच अपने इंस्टाग्राम पेज पर अभियान ‘बाजी सपनों की’ चलाएगा। यह अभियान 10 अप्रैल से शुरू हो रहा है, जो इस आईपीएल सत्र के दौरान भी जारी रहेगा।

https://www.instagram.com/tv/CcLJ_66l-cy/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

दक्षिण अफ्रीका के महान तेज गेंदबाज और परीमैच के ब्रांड एंबेसडर डेल स्टेन ‘विशेज’ का चयन करेंगे और परीमैच उन विशेज’ को पूरा करेंगे। यूजर द्वारा अपनी ‘विश’ दर्ज करने के बाद, ‘विश’ को  एक बिलबोर्ड पर पोस्ट कर दिया जाएगा। यूजर विश का स्क्रीनशॉट लेकर अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दे सकते हैं और इसे इंस्टाग्राम स्टोरी के रूप में प्रकाशित करके, parimatch.india को टैग करके बता सकते हैं - इससे उनकी ‘विश’ पूरी होने की संभावना बढ़ाने में मदद मिलेगी। 

परीमैच इंटरनेशनल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर दिमित्री बेलियानिन ने बताया कि “हम उस उत्साह को जानते हैं जिसके साथ भारतीय 24-7 क्रिकेट को फॉलो करते हैं। हम जानते हैं कि ‘बाज़ी सपनो की’ जैसा अभियान प्रशंसकों में बड़ी सफल होने वाला है। यह उन्हें एक ऐसे खेल में अपने सपनों को जीने का मौका देने से जुड़ा है जो उनमें से हजारों लोगों को काफी आनंद प्रदान करता है। परीमैच में, हम मानते हैं कि कोई भी ‘विश’ इतनी बड़ी नहीं है कि वह सच न हो सके।”


1994 में स्थापित, परीमैच दुनिया की सट्टेबाजी की अग्रणी कंपनियों में से एक है, जिसके अफ्रीका, एशिया, यूरोप और लैटिन अमेरिका में लगभग 30 लाख यूजर्स हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts