विश्वविद्यालय मेरा परिवार विश्वविद्यालय से ही सब कुछ:-  डॉ सोमेंद्र तोमर

मोदी योगी के सहयोग से करेंगे मेरठ का विकास

मेरठ में विकास की अपार संभावनाएं

मेरठ। विश्वविद्यालय मेरा परिवार है मैं आज जो कुछ भी हूं विश्वविद्यालय की वजह से ही हूं विश्वविद्यालय में जब मैं पढ़ने के लिए आया था तो कभी राजनीति के बारे में नहीं सोचा था छात्रसंघ अध्यक्ष का चुनाव लड़ा और जीता विश्वविद्यालय में रहकर मैंने बहुत कुछ सीखा यह बात  साहित्यिक सांस्कृतिक परिषद चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के तत्वधान में आयोजित सम्मान समारोह में पुरातन छात्र वह ऊर्जा राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश डॉ सोमेंद्र तोमर ने कहीं। 

         डॉ सोमेंद्र तोमर ने कहा कि विश्वविद्यालय से मेरी बहुत सारी यादें जुड़ी हुई है मैं जब भी विश्वविद्यालय में आता हूं एक नेता के रूप में नहीं बल्कि यहां के छात्रों के रूप में आता हूं। यहां के शिक्षकों ने मुझे बहुत सम्मान दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर संगीता शुक्ला ने कहा कि डॉ सोमेंद्र तोमर का ऊर्जा एवं वैकल्पिक ऊर्जा राज्यमंत्री बन्ना विश्वविद्यालय के लिए गर्व की बात है चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय को उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में नंबर वन बनना चाहिए विश्वविद्यालय को नंबर वन बनाने के लिए अनेक प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है हम अपेक्षा करते हैं कि विश्वविद्यालय के पुरातन छात्र होने के नाते आप विश्वविद्यालय को देश का नंबर वन विश्वविद्यालय बनाने में मदद करेंगे। 



      प्रति कुलपति प्रोफेसर वाई विमला ने कहां की डॉ सोमेंद्र तोमर जब यहां छात्र थे तो वह अनुशासन में रहते हुए छात्रों की मांगों को छात्र हित में विश्वविद्यालय प्रशासन से मनवा लेते थे। मैं अपने सपने को लक्ष्य बनाते हुए मेहनत करते रहे उसी का परिणाम है कि आज भी है इस मुकाम पर है चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के कुलानुशासक प्रोफेसर वीरपाल सिंह ने कहा कि भौतिक विज्ञान विभाग के छात्रों के लिए यह गर्व का माहौल है की विभाग का एक छात्र इस मुकाम तक पहुंचा हम सभी को अनुशासन में रहते हुए डॉक्टर सोमेंद्र तोमर से प्रेरणा लेनी चाहिए साहित्यिक सांस्कृतिक परिषद के समन्वयक प्रोफेसर विग्नेश त्यागी मैं सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया मंच का संचालन डॉ कुलदीप त्यागी ने किया इस दौरान छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रोफेसर भूपेंद्र सिंह कार्यक्रम संयोजक प्रोफेसर बिंदु शर्मा प्रोफेसर नवीन चंद्र लोहानी प्रोफेसर नीलू जैन गुप्ता प्रोफेसर जितेंद्र ढाका प्रोफेसर एसएस गौरव प्रोफेसर अनिल मलिक प्रोफेसर अनुज कुमार प्रोफेसर शैलेंद्र शर्मा प्रोफेसर प्रशांत कुमार डॉ अशोक कुमार डॉ गौतम डॉ विवेक त्यागी इंजीनियर मनीष मिश्रा प्रेस प्रवक्ता मितेंद्र कुमार गुप्ता आदि मौजूद रहे। इस दौरान कर्मचारी एसोसिएशन ने भी ऊर्जा राज्यमंत्री डॉ सोमेंद्र तोमर का स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts