शामली में थाने के बगल में वारदात

 पूर्व सभासद के बेटे की गोली मारकर हत्‍या

शामली।
शामली के झिंझाना में बुधवार की देर रात पूर्व सभासद के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सभासद के पड़ोस के ही दो युवकों ने इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया। थाने से मात्र बीस मीटर की दूरी पर खाली पड़े प्लाट में युवक को गोली मार दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घायल युवक को अस्‍पताल ले जाया गया, जहां पर डाक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में मृतक के चाचा ने दो लोगों को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोपी अभी फरार है। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है।
बताया जाता है कि बुधवार की देर रात पूर्व सभासद दिलदार सैनी के बेटे विकास सैनी (21) की गोली मारकर हत्या कर दी। मोहल्ले के ही दो युवकों ने विकास को गोली मारी है, जिसके बाद दोनों हत्यारोपी मौके से फरार हो गए। चर्चा है कि दोनों आरोपी कुछ दिन पहले सट्टे में पकड़े गए थे। दोनों को पकड़वाए जाने के पीछे शक विकास सैनी पर था। जिसके चलते हत्या कर दी गयी। घटना थाना के बगल की है। मात्र बीस मीटर दूरी पर घटना को अंजाम दिया गया।
घटना की सूचना पर परिजन पहुंचे और पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने विकास को अस्पताल भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में मृतक विकास के चाचा रामकुमार सैनी की तरफ से हरिओम पुत्र कैलाशी व सुनील पुत्र धर्मपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम कराया है।
इंस्पेक्टर रोजन त्यागी ने बताया कि आरोपित अभी फरार हैं। जिनकी तलाश में टीम लगी हुई है। मुखबिरी के शक वाली बात कोरी अफवाह है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts