हवा में लहराया उर्फी का साड़ी पल्लू, यूजर के उड़े होश

मुंबई। उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना साड़ी लुक प्रशंसकों के साथ शेयर किया है।
उर्फी ने वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उर्फी की दिलकश अदाएं देख प्रशंसक अपना आपा खो रहे हैं। वीडियो में उर्फी जावेद सफेद रंग की प्रिंटेड साड़ी में नजर आ रही हैं। सफेद साड़ी को अभिनेत्री ने गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ पहना है। ब्रालेट स्टाइल में उर्फी का ब्लाउज काफी स्टाइलिश है, जो उनकी साड़ी को ग्लैमरस टच दे रहा है। ज्यादातर बोल्ड और रिवीलिंग आउटफिट्स में दिखने वाली उर्फी जावेद को साड़ी में देखकर उनके कई प्रशंसक खुश नजर आ रहे हैं और उनके लुक की तारीफ भी कर रहे हैं।
उर्फी ने साड़ी के साथ अपने ब्लाउज के कलर की मैचिंग लाइट पिंक लिपस्टिक और ट्रेंडी ईयररिंग्स और ओपन कर्ली हेयर के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। वीडियो में उर्फी अपनी साड़ी का पल्लू हवा में लहराती हुई अपने जलवे बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। प्रशंसक उर्फी के इस लुक पर फिदा हो रहे हैं।

उर्फी के वीडियो को सामने आए कुछ ही घंटे हुए हैं और 26 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। प्रशंसक उर्फी की जमकर तारीफ और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आखिरकार कुछ तमीज वाला पहना दीदी ने।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts