कार की टक्कर लगने से बच्चा हुआ घायल

सरधना (मेरठ) हौंडा सिटी कार की टक्कर से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। टक्कर मारने के बाद कार चालक ने भागने का प्रयास किया तो लोगों ने उसे घेर कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया घायल बच्चे को पहले स्थानीय नर्सिंग होम ले जाया गया जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। पुलिस ने कार व उस के चालक को हिरासत में ले लिया है।


जानकारी के अनुसार नोएडा के निकट मकनपुर से एक परिवार होंडा सिटी कार संख्या यूपी 14 सीवी 4114 में सवार होकर थाना सरधना क्षेत्र के गांव कालंद में अपनी रिश्तेदारी में एक सगाई समारोह में शामिल होने के लिए आया था।


 प्रोग्राम से वापस लौटते समय जैसे ही कार सरधना में तहसील रोड पर होली का भवन के निकट पहुंची तभी सड़क पार कर रहे 6 वर्षीय बच्चे को कार की टक्कर लग गई। टक्कर मारने के बाद कार चालक ने वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन आसपास के लोगों ने उसे घेर लिया और  तकियाकेत चौक के पास आकर पकड़ लिया । एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और उन्होंने कार चालक को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया। इस दौरान नवनियुक्त बस स्टैंड चौकी प्रभारी सूर्यदीप सिंह की लोगों से जमकर नोकझोंक भी हुई। आसपास के लोगों को गलतफहमी हुई कि पुलिस कार चालक को बचाना चाहती है जबकि पुलिस उसे थाने पहुंचा रही थी इसी को लेकर दोनों के बीच गलतफहमी हुई बाद में मामला क्लियर होने पर लोग शांत हुए।


घायल बच्चे को उपचार के लिए ईश्वर नर्सिंग होम भेजा गया जहां से उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया । बताया गया कि घायल बच्चा तहसील रोड निवासी नवाबुद्दीन का 6 वर्षीय पुत्र शहरान है। शहरान के सर और पैर में चोट बताई गई है । समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई थी। कुछ गणमान्य लोग दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास कर रहे थे।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts