स अर्थ डे पर अमेजन रिन्यूड स्टोर के साथ पाएं पर्यावरण के अनुकूल उप्पाद


नोएडा। इस अर्थ डे-2022 पर आइए प्रकृति के अनुकूल स्थाई साधनों को अपनाने और ई-कचरे को कम करने का संकल्प लें, ऐसा करने का एक बेहतरीन तरीका अमेजन रिन्यूड स्टोर है। यदि आप एक प्रकृति प्रेमी हैं और साथ ही तकनीक को लेकर ऐसे जुनूनी व्यक्ति हैं, जो अपने स्मार्टफोन या इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को बार-बार अपग्रेड करना पसंद करते हैं तो यहां आपके लिए रीफर्बिश्ड उत्पाद खरीदने का शानदार मौका है।

अमेज़न डॉट इन पर अमेजन रिन्यूड एक ऐसा ऑनलाइन स्टोर है, जो स्मार्टफोन, लैपटॉप, हेडफ़ोन, कैमरा, स्मार्टवॉच, स्पीकर, किचन अप्लायंसेज आदि जैसी श्रेणियों में रिफर्बिश्ड और नए जैसे उत्पादों का विशाल संग्रह पेश करता है। यहां सैमसंग, आईक्यूओओ, शाओमी, ओप्पो, डेल, लेनोवो जैसे शीर्ष ब्रांडों के प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। रिन्यूड का प्रमुख उद्देश्य तीन आर को हासिल करना है। यहां तीन आर से मतलब रिड्यूस, रियूज और रिसाइकिल है किसी नए उत्पाद के बजाय एक रीफर्बिश्ड उत्पाद खरीदने से ई-कचरा कम होता है, अमेजन रिन्यूड ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करता है, जो आपकी जेब पर और पर्यावरण पर भी कम बोझ डालते हैं। अमेजन रिन्यूड पर रीफर्बिश्ड उत्पाद नए उत्पाद की तुलना में 10 प्रतिशत से 30 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध हैं और छह महीने की विक्रेता-समर्थित वारंटी के साथ आते हैं।

यहां अमेज़न डॉट इन पर उपलब्ध रीफर्बिश्ड उत्पादों की सूची दी गई है, जिसमें सेलर्स के ऑफर्स और डील्स शामिल हैं। रिन्यूड उपकरण आईएफबी 30 लीटर कन्वेक्शन माइक्रोवेव ओवन आईएफबी कन्वेक्शन ओवन में अपने पसंदीदा भोजन को पकाकर टिकाऊ पर्यावरण के लिए अपना योगदान दें, यह ओवन वेरिएबल एनर्जी सेविंग फीचर के साथ आता है और आपके मेनू के आधार पर प्री-सेट विकल्प प्रदान करता है। यह तापमान बहुत अधिक होने पर अपने आप शट-ऑफ कंट्रोल, ऑटो कुक मेनू, कॉम्बिनेशन कुकिंग आदि जैसी खास फीचर्स के साथ आता है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts