बोल्ड नहीं दमदार किरदार चाहती हूं : पूजा अग्रवाल  
मुंबई। वेब सीरीज 'बलिया कांड' में नजर आने वाली अभिनेत्री पूजा अग्रवाल का कहना है कि वह हमेशा दमदार भूमिकाएं चुनना पसंद करती हैं।
'मिरर', 'फियर ऑफ गॉड' और 'हैप्पी एनिवर्सरी' जैसी लघु फिल्में भी कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा कि बोल्ड दृश्यों से वह सावधान रहती हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक बोल्ड किरदार के बजाय एक मजबूत किरदार निभाना पसंद करूंगी। अतीत में, मैंने कई लोगों को ना कहा है। मेरी सीरीज में, बोल्ड सीन हैं लेकिन मेरे किरदार के लिए नहीं है। हालांकि माया अपने किरदार में बहुत बोल्ड, निडर हैं।
अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, वह आगे कहती है कि मैं माया की भूमिका निभा रही हूं, जो एक मजबूत महिला है। वह हैरी जोश द्वारा निभाई गई मुख्य खलनायक दारा की पत्नी है। माया वह है जो अपने पति से नहीं डरती और उस पर हावी हो जाती है।
उन्होंने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि माया चाहती है कि उसका पति दारा बलिया पर राज करे। अगले सीजन में माया बिल्कुल अलग किरदार में नजर आएंगी। दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि वह राणा और बाला का कैसे फायदा उठाती है, जो एक दूसरे के दुश्मन हैं।
एक्ट्रेस अलग-अलग जॉनर में हाथ आजमाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हॉलीवुड की भूमि में अध्ययन किया है और अब मैं बॉलीवुड में काम कर रही हूं। मैं पिछले तीन वर्षों में अपने विकास को देख सकती हूं, लेकिन अभी भी मीलों जाना बाकी है। मैं व्यापक रूप से डरावनी, फैंटसी और अन्य शैलियों में भी काम करना चाहती हूं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts