NSA अजीत डोभाल के घर में गाडी लेकर घुसा संदिग्ध 

 पकडे जाने पर बोला मुझमें चिप लगी है, मुझे रिमोट से चलाया जा रहा है 

  दिल्ली  पुलिस में मचा हडकंप पूछताछ जारी 

 नयी दिल्ली,एंजेसी । देश के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्तियों में से एक एनएसए अजीत डोभाल के घर के भीतर घुसे संदिग्ध को सुरक्षा कर्मियों की सजगता दिखाते हुए पकड लिया है।  पकडे गये संदिग्ध से दिल्ली पुलिस व अन्य अधिकारी पूछताछ करने में जुटे है। पकडा गया संदिग्ध कह रहा है उसके अंदर चिप लगी है। उसे रिमोट से  चलाया जा रहा है।  इस घटना से दिल्ली पुलिस में हडकंप मच गया है। 

 घटना बुधवार सुबह की है। एक अज्ञात शख्स ने कार से डोभाल के घर में घुसने की कोशिश की ।  घर के बाहरी गेट से वह घुसने में कामयाब रहा। लेकिन अजीत की सुरक्षा में लगे सुरक्षाबलो ने त्वरित कार्रवाई करते हुए  उसे धर दबोचा। पकडा गया शख्स बैगंलूरू को बताया जा रहा है। पकडे जाने पर लगातार बडबडा रहा है। सूत्रों के मुताबिक उसने सुरक्षा बलंों को  बताया  है उसके अंदर चिप लगी है। उसे रिमोट से चलाया जा  रहा है। फिलहाल दिल्ली पुलिस के अधिकारी उससे  पूछताछ करने में जुटे है। 

 अजीत डोभाल एनएसए के साथ पाकिस्तान व चीन के खिलाफ भारत की आक्रमक  रणनीति के मास्टर मांइड  माना जाता है। इंटेलीजेंस के क्षेत्र में डोभाल को कोई सानी नहीं है। नौक री के दौरान वह पाक में  कई साल तक जासूस बन कर रहे है। सर्जिकल स्टाईक में उनका दिमाग था। वह दुश्मनों की टॉप लिस्ट मेें शामिल है।  

No comments:

Post a Comment

Popular Posts