रामलला का दर्शन कर कलाकारों ने किया फिल्म प्यार में थोड़ा ट्विस्ट का प्रमोशन

अयोध्या।मुंबई से आए फिल्मी कलाकारों ने अपनी फिल्म प्यार में थोड़ा ट्विस्ट है का प्रमोशन राम जन्मभूमि दर्शन करके किया।
अम्मा जी के कैरेक्टर से लोगों को टेलीविजन में गुदगुदाने वाली सोमा राठौड़ और फिल्म के हीरो मुकेश जे गौतम के साथ फिल्म प्रोड्यूसर मंजू गौतम ने अयोध्या में रामलला के दर्शन कर हनुमानगढ़ी में भी माथा टेक अपनी फिल्म का प्रमोशन किया।
फिल्म जगत की हस्तियों के लिए अब राम जन्मभूमि में फिल्म का प्रमोशन सबसे ज्यादा पसंदीदा डेस्टिनेशन बन रहा हैl शायद यही कारण है की मुंबई से आए फिल्मी कलाकारों ने अपनी फिल्म प्यार में थोड़ा ट्विस्ट है का प्रमोशन राम जन्मभूमि में कर बहुत ही प्रसन्नता का अनुभव किया। सोमवार को सायं यह दल बड़े ही भावपूर्ण ढंग से अयोध्या पहुंचा। इस दल ने रामलाला के मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास का भी आशीर्वाद लिया। कलाकारों ने कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि रामलला का दर्शन और उनके आंगन में उनकी फिल्म के प्रमोशन का अवसर मिला।
फिल्मी कलाकार अयोध्या की सड़कों पर भी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले। हनुमानगढ़ी में दर्शन के बाद मंदिर के सामने प्रसाद की दुकानों पर जाकर फिल्म का प्रमोशन किया। और कहा कि अयोध्या का कण-कण बहुत ही पावन है। रामलला और हनुमान जी से आशीर्वाद से न केवल उनकी फिल्म चमकेगी बल्कि पूरा जीवन निखर जाएगा। कलाकारों से मिलकर यहां के लोगों ने भी उन्हें बार-बार अयोध्या आने के लिए आमंत्रित किया।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts