पोल डांस सीख रहीं निया शर्मा ने शेयर किया ट्रेनिंग का वीडियो

नई दिल्ली। निया शर्मा ना सिर्फ छोटे पर्दे की चर्चित अदाकारा हैं, बल्कि बेहतरीन डांसर भी हैं। म्यूजिक वीडियोज के जरिए निया के डांस के हुनर अक्सर सामने आता है। अब निया एक नया काम कर रही हैं। नागिन एक्ट्रेस पोल डांस सीख रही हैं, जिसकी ट्रेनिंग का वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में निया ब्रा टॉप और शॉर्ट पैंट पहनकर अपनी किलर मूव्स दिखा रही हैं। हालांकि, निया अभी शुरुआती स्टेज में हैं और उन्हें लम्बा सफर तय करना है। मगर, निया के स्मूथ मूव्स देखकर फैंस भी उनकी हौसलाअफजाई कर रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस ने वीडियो देख निया के लिए अपनी फिक्र भी जाहिर की।
वीडियो में निया ट्रेनर से इंस्ट्रक्शन लेती नजर आ रही हैं और उन्हें फॉलो करते हुए पोल से लिपटकर डांस स्टेप्स दिखाती हैं। निया ने वीडियो के साथ बताया कि उनका दूसरा दिन है। उन्होंने लिखा- कभी अपनी हड्डियों के चटखने का एहसास नहीं किया। अच्छी बात यह है कि लिप्सा हौसला बढ़ा रही हैं। निया के इस वीडियो पर उनके फैंस दीवाने हो गये हैं। कई यूजर्स ने फायर की इमोजी बनाकर उनकी तारीफ की है। कुछ यूजर्स ने टू-पीस ड्रेस में निया की फिगर और फिटनेस को सराहा है।
निया स्टंट रिएलिटी शो फीयर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन में भी नजर आयी थीं। इस शो में वो चौथे स्थान पर रही थीं। नागिन के चौथे सीजन में निया शर्मा नागिन के किरदार में दिखीं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts