नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में स्थित ओमेक्स आर्केड मार्केट में रेस्टोरेंट पर खाना लेने पहुंचे दबंगों को जब संचालक ने खाना देने से इनकार कर दिया तो दोनों दबंगों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है इस सिलसिले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.
ओमेक्स आर्केड मार्केट में स्थित शॉप नंबर 62 में एसआर फूडस सर्विसेस और ऑन लाइन फूड डिलीवरी भी कि जाती है। डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि रात डेढ़ बजे दो युवक खाना मांगने पहुँचे। लेकिन दुकान संचालक कपिल पुत्र नेत्रपाल ने दुकान बंद होने की बात कहकर खाना देने से इंकार कर दिया। दोनों के बीच झगड़ा हो गया। सूचना मिलने पीसीआर मौके पर पहुंच गई तो पुलिस को देख दोनो भाग गये। दोनों रात 3:30 बजे एक बार दुकान पर हथियारों के साथ पहुंचे और संचालक कपिल को गोली मार कर भाग गये।
डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि कपिल को लहूलुहान हालत में उसके साथियों ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के फुफेरे भाई की तहरीर पर थाना बीटा 2 पर मुकदमा दर्ज, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। दोनों आरोपियों की पहचान करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पिस्टल भी बरामद कर ली गयी है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts