मेरठ।डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के मौके पर कचहरी चौराहा स्थित डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर विभिन्न दलों और संगठनों के लोगों ने फूलमाला अर्पित की और उन्हें नमन किया।

तमिल की महशूर एक्ट्रेस और दलित की बेटी अर्चना गौतम भी कांग्रेस नेताओं के साथ अंबेडकर चौराहा पहुंची और डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।
इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ नेता नसीम कुरैशी, कांग्रेस प्रदेश सचिव गौरव भाटी, नफीस सैफी, उदयवीर सिंह त्यागी , अखिल कौशिक , जुबेर नसीम, एसके शाहरुख, अनिल शर्मा, योगी जाटव, अरुण कौशिक,, नसीम सैफी मौजूद रहे।
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस नेत्री एवं फिल्म अभिनेत्री अर्चना गौतम ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार से जनता त्रस्त है। ऐसे में प्रियंका गांधी सभी वर्गों के हितों की लड़ाई लड़ रही है। इस बार प्रदेश में जनता परिवर्तन चाहती है और विकल्प के रूप में कांग्रेस को देख रही है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और यहां बदहाली दूर होगी। जनता की समस्याओं का समाधान होगा मैं और भ्रष्टाचार पूरी तरह से कांग्रेस राज आने पर ही समाप्त होगा। उन्होंने कहा कि टिकट के लिए आवेदन किया है, लेकिन पार्टी नेतृत्व जहां से उन्हें चुनाव लड़ाना चाहेगा, वहीं से चुनाव लड़ेगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts