Mumbi-हाल ही में आरआरआर को लेकर यह चर्चा हो रही थी कि निर्माता फिल्म को सीधे पे पर व्यू के हिसाब से ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित करने की योजना बना रहे हैं। सम्भावना यह भी व्यक्त की जा रही थी कि ऐसा कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए और कई राज्यों में नाइट कफ्र्यू लगाने के कारण किया जा सकता है। लेकिन अब इस फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने आधिकारिक बयान देकर स्पष्ट कर दिया है कि फिल्म का प्रदर्शन 7 जनवरी को ही होगा और यह पहले सिनेमाघरों में ही आएगी।
इस बात की जानकारी ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट के जरिये दी है। तरण ने कहा है कि फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने उनको बताया है कि आरआरआर की रिलीज को टाला नहीं जा रहा है, इसे 7 जनवरी 2022 को ही थिएटर्स में लाया जाएगा। तरण ने एक दूसरी पोस्ट में यह भी बताया है कि आज केरल में फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट होगा। राम चरण और एनटीआर ने फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए अपनी ही आवाज में डबिंग की है। फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।
गौरतलब है कि बाहुबली सीरीज के बाद एसएस राजामौली की प्रदर्शित होने वाली यह पहली फिल्म है।
इस फिल्म को 450 करोड़ के मेगा बजट में बनाया गया है। फिल्म में राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts