मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में एक व्यक्ति की अपहरण के बाद हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।  देर शाम घर लौटते वक्त बीच रास्ते से ही देवेंद्र नाम के व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया था और फिर उसके घर पर फोन करके  5 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई और पैसे ना देने पर देवेंद्र की हत्या करने की बात भी कही गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था और आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारी कई थानों की फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे और अपहृत व्यक्ति की भैंसवाल के जंगलों में तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। आज दोपहर उसका शव भैंसवाल के जंगलों से ही बरामद हुआ है जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 मामला  गढ़ी पुख़्ता क्षेत्र के गांव भैंसवाल का है जहां का देवेंद्र नाम का युवक कल अपनी बेटियों के साथ शामली में खरीदारी करने के लिए पहुंचा था। वहां से उसने अपनी बेटियों को तो गांव में जाने वाले ऑटो में बैठा दिया और खुद कहने लगा कि मैं आँख की दवाई लेकर बाद में आता हूं जिसके बाद उसका कोई सुराग नहीं लगा। देर रात देवेंद्र के फोन से उसके घर के फोन पर एक फोन आया जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि देवेंद्र को हमने अपहरण कर लिया है और हमें 5 लाख रुपए चाहिए जब आप हमें 5 लाख रुपए दोगे तभी हम देवेंद्र को छोड़ेंगे नहीं तो उसकी हत्या कर देंगे। देवेंद्र के अपहरण की बात सुनते ही उसके परिजनों के पैरों तले से जमीन खिसक गई इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी हड़कंप मच गया और पुलिस के आला अधिकारी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने देवेंद्र की तलाश में सारी रात कॉम्बिंग की लेकिन देवेंद्र का कोई सुराग नहीं लगा और आज दोपहर को देवेंद्र कश्यप का शव भैंसवाल के जंगल में मिला।

एसपी शामली सुकीर्ति माधव ने बताया कि कल रात को लगभग 9 बजे एक कॉल आया था । पुलिस को जिसमें यह बताया गया कि एक कॉल आया है जिसमें कालर के द्वारा बताया जा रहा है कि कुछ पैसे की मांग की जा रही है और वह पैसे दिए जाने के बाद ही जो व्यक्ति है उसको छोड़ा जाएगा। तत्काल सारी टीमें एक्टिव की गई और रातभर कमिंग की गई। सर्विलांस के माध्यम से जानकारी इकट्ठा की गई और कॉलर की पहचान भी की कर ली गई। आज उस व्यक्ति को अरेस्ट किया गया है और उससे पूछताछ में पता चला है कि उस व्यक्ति की उन लोगों ने रात में ही हत्या कर दी थी इसमें दो आरोपी है और जो मुख्य आरोपी है जो कॉल भी कर रहा था उसकी गिरफ्तारी हो गई है दूसरे व्यक्ति की भी गिरफ्तारी जल्द ही हो जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts