बड़ौत-नगर के दिगम्बर जैन कॉलेज के महावीर हॉल में आयोजित पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए करनाल के सांसद एवं पश्चिमी क्षेत्रीय प्रभारी संजय भाटिया ने कहा कि वर्ष 2014 में भाजपा की सरकार बनने के बाद गांवों, कस्बों के विकास के लिए सबसे ज्यादा पैसा भाजपा की केंद्र सरकार सें आना शुरु हुआ है। 
अगर गावों का विकास हुआ है तो वो योगी सरकार मे हुआ। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री ने देश का नाम रोशन करने का काम किया है। 
दुनिया में पहली वैक्सीन भारत ने बनाई ओर  विपक्षी पार्टियों के द्वारा हिन्दुस्तान के टीके पर भी सवाल खड़े किये गये।  

लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने हिम्मत नहीं हारी और आज देश में 100 करोड़ लोगों को तेजी सें वैक्सीन लगाने का काम किया। बहन बेटियों की अगर चिंता किसी सरकार ने की है वह मोदी और योगी सरकार ने की है। आज प्रदेश में बहन बेटियों की तरफ कोई आंख उठाने की हिम्मत नहीं कर सकता है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में राम जन्मभूमि के लिए भाजपा ने लंबा संघर्ष किया है। मोदी और योगी सरकार ने जनता के सपनों को पूरा करने का काम किया है। यहीं नहीं यूपी से गुंडाराज समाप्त किया है। जिस कारण व्यापारी, गरीब, किसान वर्ग अपने को सुरक्षित महसूस कर रहा है।

भाजपा विधायक केपी मलिक नें कार्यक्रम में आयें विधानसभा क्षेत्र के प्रधानों, ग्राम पंचायत सदस्यों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को धन्यवाद देते हुए उन्हें सम्मानित किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सूरजपाल सिहं ने की तथा संचालन पूर्व जिला उपाध्यक्ष डा नीरज कौशिक नें किया।
इस अवसर पर जिला प्रभारी हिंमाशु मित्तल,    पूर्व विधायक सहाब सिंह, पंचायत प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रदीप बली, विस्तारक रजत चौधरी, जिला उपाध्यक्ष अनिता खौखर, कवरपाल गुर्जर, वरिष्ठ भाजपा नेता जशवीर सौलंकी, जिला महामंत्री एडवोकेट बिजेंद्र शर्मा, विधानसभा संयोजक राजेश चौहान, श्रीभगवान तोमर, मंडल अध्यक्ष सचिन शर्मा, अमित शर्मा, सचिन जैन, गौरव शर्मा, बोबील चौधरी, ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं पदाधिकारी, कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts