हरिद्वार पहुंचे सीएम ने लिया संतों से आशीर्वाद
हरिद्वार 6 नवंबर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को भूपतवाला स्थित जैन मंदिर पहुंचकर जैन गुरु का आशीर्वाद लिया। इसके बाद वे कनखल स्थित जगतगुरु आश्रम भी गए तथा स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज से आशीर्वाद लिया। सीएम धामी ने हरीश रावत पर तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया।
श्री धामी ने जैन मंदिर पहुुंचकर जैन मुनि सूर्य सागर महाराज ने आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर श्री धामी ने कहाकि ये मेरा सौभाग्य है कि बीते रोज आपकी साधना पूर्ण होने के अगले दिन आज में आपके दर्शन के लिए यहां पहुंचा। यह एक संयोग है। इसके साथ सूर्य सागर महाराज ने सीएम धामी के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केदारनाथ दौरे व प्रदेश के संबंध में चर्चा की।
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस और हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की नीति हमेशा से ही तुष्टिकरण की रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वभर में भारत का मान बड़ा है, जो काम उत्तराखंड में हुए हैं, वह कार्य कभी न हो सकते थे, ना ही होंगे। उन्होंने कहा कि केदारनाथ में 400 करोड़ रुपये के कार्य हुए हैं और भी कार्य होने बाकी हैं। जिनका कार्य लगातार प्रगति पर है। श्री धामी ने कहा कि सैकड़ों सालों से जो काम किसी ने भी सोचा नहीं था, वो काम केदारनाथ में धरातल पर साकार हुए हैं। जिनका निरीक्षण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद कर रहे हैं। उन्होंने ही वहां पर होने वाले कार्यों को फाइनल किया है। आगे जो काम होंगे, वो सभी उनकी निगरानी में ही होंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बाबा केदार के एक सच्चे भक्त के रूप में सेवा कर रहे हैं।
इस दौरान उनके साथ केबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद महाराज व कई भाजपा नेता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts