चालक की सूझबूझ से बची 29 यात्रियों की जान

गोवर्धन। गोवर्धन से यात्री लेकर मथुरा की ओर जा रही यात्री बस में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई।  यात्रियो ने बस से कूद कर बमुश्किल जान बचाई। बस आग से जलकर पूरी तरह से तहस नहस हो गई। हालांकि इस दुघर्टना में कोई हताहत नहीं हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस फायर बिग्रेड की मदद से आग बुझाने के प्रयास  में जुटी है।

शनिवार शाम एक बस यात्री लेकर गोवर्धन से मथुरा जा रही थी। बस में 29 यात्री सवार थे। बस जचौंदा विद्युत स्टेशन के समीप पहुंची ही थी कि अचानक बस में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। बस सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। चालक अखिलेश यादव ने आनन फानन में बस को सड़क किनारे लगाया। यात्रियों ने कूद कर जान बचाई। आग इतनी तेज थी कि कुछ ही देर में बस पूरी तरह जलकर तहस नहस हो गई। मार्ग से गुजर रहा ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों की भीड़ जुट गई।  इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाकर ट्रैफिक व्यबस्था सुचारू की।

परिचालक अखिलेश सिंह ने बताया कि बस में गोवर्धन से यात्री लेकर मथुरा जा रहे थे कि जचौंदा विद्युत स्टेशन के समीप शार्ट सर्किट से बस में आग लग गई। यात्रियों को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts