Mumbi-दिव्या खोसला कुमार अपनी अगली रिलीज़, सत्यमेव जयते 2 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री अपने सह-कलाकार जॉन अब्राहम के साथ बहुप्रतीक्षित रिलीज़ का प्रचार करने के लिए शहर में हैं।
दिव्या फिल्म में एक मजबूत और सशक्त महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो पॉलिटिशियन होने के साथ ही एक समर्पित पत्नी भी है। कहने का तात्पर्य यह है कि उनका मजबूत किरदार महिलाओं के साथ गूंजता रहेगा। सुनने में आया है कि प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपने निर्देशक मिलाप जावेरी के मार्गदर्शन में अपने किरदार में उतरने के लिए गहन तैयारी की है।
दिव्या कहती हैं, "मिलाप ने मुझे बताया था कि मेरा किरदार आज की पीढ़ी की मजबूत और सशक्त महिला को चित्रित करना है, जो अपने कामकाजी जीवन का संतुलन बखूबी बनाए रखती है और जो हमेशा सच के साथ खड़ी रहती है। अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए मैंने कई प्रतिष्ठित फिल्मों को खंगाला, जैसे कि आंधी। मेरे लिए किरदार में ढलना विशेष रूप से कठिन था, क्योंकि इसके लिए मुझे वजन बढ़ाना पड़ा। मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे अपना एक नया पक्ष दिखाने का मौका मिला और मुझे उम्मीद है कि दर्शक सत्यमेव जयते 2 में मेरे काम को पसंद करेंगे।"
पहले भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ रही हैं, जिन्होंने पॉलिटिशियन्स की भूमिकाएँ निभाई हैं, जैसे कि मैडम चीफ मिनिस्टर में ऋचा चड्ढा, थलाइवी में कंगना रनौत और आंधी में सुचित्रा सेन, और अब प्रतिभाशाली दिव्या भी इस सूची में शामिल हो गई हैं।
यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है और ट्रेलर देखने के बाद हमें यकीन है कि दिव्या खोसला कुमार सबसे चमकीले सितारे के रूप में उभरकर सामने आएँगी

No comments:

Post a Comment

Popular Posts