मेरठ-आज 2 अक्टूबर 2021 को 152 वी गांधी जयंती के अवसर पर पर्यावरण एवं स्वच्छता क्लब एवं मेरा शहर मेरी पहल के संयुक्त तत्वाधान में हम सब एक हैं कार्यक्रम आयोजित किया गया । क्लब निदेशक आयुष गोयल पीयूष गोयल ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य  समस्त मेरठ शहर की जनता मिलजुल कर एक साथ रहे, शहर में सांप्रदायिक विवाद समाप्त हो। समस्त जनता से हमारी अपील है की शहर का वातावरण खुशहाल रहे यहां यह भी बताना आवश्यक है कि मेरठ मंडल के पूर्व मंडल आयुक्त श्री आलोक सिन्हा जी वरिष्ठ आईएएस ने 'मेरा शहर मेरी पहल' संस्था की स्थापना शहर को सुंदर स्वच्छ एवं जनता की समस्याओं का निराकरण कर शहर की जनता को खुशहाल रखने के लिए की गई थी।
व्यापारी नेता एवं मेरा शहर मेरी पहल के वरिष्ठ सदस्य विपुल सिंघल ने शहर के लोगों से अपील की मेरठ शहर आपका है शहर को सुंदर  एवं स्वच्छ बनाने के लिए स्वयं शहर की जनता को आगे आना होगा बिना जनता के योगदान के शहर की उन्नति संभव नहीं है।
कार्यक्रम के अंत में  आयुष प्यूष गोयल ने ए सी एम सिविल लाइन श्री चंद्रेश सिंह व सीओ सिविल लाइन को गुलाब की कली देकर गांधी जयंती मनाई। उन्होंने कहा कि हम सभी को गांधी जी के बतलाये मार्ग पर चलना चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts