सरधना से साजिद कुरैशी की रिपोर्ट
सरधना (मेरठ)। शुक्रवार को पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी अमित कुमार भारतीय का गैर जनपद में ट्रांसफर हो जाने पर उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए विदाई दी। अब सरधना उपजिलाधिकारी के रूप में संदीप कुमार श्रीवास्तव को चार्ज मिला है।
इस अवसर पर पश्चिम उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार मंडल अध्यक्ष वीरेन्द्र  चौधरी ने बताया कि उपजिलाधिकारी अमित कुमार भारतीय का सरधना का कार्यकाल सबसे अधिक समय का रहा।
 उन्होंने 3 वर्ष से ऊपर सरधना के लोगों के बीच प्रशासनिक कार्य किया और एक अच्छे  व कुशल व्यक्तित्व के रूप में पूरे तहसील क्षेत्र में इनकी तारीफ की जाती है।
महामंत्री ललित गुप्ता ने बताया कि एसडीएम साहब का सरधना का कार्यकाल बेहद शानदार रहा है क्षेत्र के सभी लोगों के बीच वह अपनी विशेष पहचान छोड़कर जा रहे हैं।
सरल स्वभाव और चेहरे पर हमेशा मुस्कान रखने वाले और सभी का बड़ी सादगी से काम करने वाले एसएसडीएम बहुत कम होते हैं।
यही कारण है कि उन्होंने सरधना तहसील में एक एसडीएम के रूप में रिकॉर्ड तोड़ कार्यकाल पूरा किया है।
इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों ने उपजिलाधिकारी अमित कुमार भारतीय को शॉल ओढ़ाकर कर बुके भेंट कर सम्मानित किया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर मनमोहन त्यागी, मइनुद्दीन प्रधान, सचिन चौधरी, प्रदीप बुद्धिराजा, मुदित माहेश्वरी, रक्षित गर्ग, एडवोकेट जियाउर्रहमान आदि शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts