शामली।
शामली जनपद के कैराना कस्बे में एक पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चौथे व्यक्ति ने हॉस्पिटल ले जाते वक्त दम तोड़।इस घटना में 7 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।



कैराना कस्बें में शाम 4:30 बजे अचानक कैराना कस्बा तेज धमाके से दहल उठा कस्बे में राजबाहे   के पास स्थित एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट के बाद, जब लोग इस तरफ दौड़े तो वहां का मंजर देख कर सबका दिल दहल उठा विस्फोट के बाद मकान की छत उड़ गई मलबे उड़ गई चारों तरफ आग  का एक बड़ा गुबार  फैला हुआ था। 3 लोगों को मृत अवस्था में बाहर निकाला गया।जबकि 7 लोग घटना में घायल हो गए।बाद में एक व्यक्ति ने हॉस्पिटल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।



 फैक्ट्री से आग वह धुआं उठ रहा था। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग को बुझाया। अभी भी मलबे से बचाव व राहत कार्य जारी है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धमाका इतना तेज था कि आसपास के मकान के दरवाजे व खिड़कियां भी हिल गई। शामली जनपद में विस्फोट की यह पहली घटना नहीं है। विगत वर्ष काधला में भी इसी तरह की विस्फोट की घटना में कई लोगों की जान चली गई थी। इसके अलावा थानाभवन कस्बे मे भी पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में कई लोग अपनी जान से हाथ धो चुके हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts