आरोपी इंस्पेक्टर के घर पहुंची गोरखपुर एसओजी

लखनऊ। गोरखपुर के एक होटल में हुए कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्ता की हत्या के मुख्य आरोपी दरोगा जेएन सिंह की तलाश में गोरखपुर की एसओजी टीम अमेठी पहुंची है। थाना  मुसाफिरखाना के कोतवाल से मिलने के बाद शनिवार देर रात टीम ने उसके घर छापामारी की। इंस्पेक्टर के न मिलने पर टीम ने परिवारवालों से जानकारी हासिल करने का प्रयास किया।
बीते दिनों कानपुर के व्यवसाई मनीष गुप्ता की गोरखपुर के एक होटल में पुलिस चेकिंग के नाम पर पुलिसकर्मियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। घटना में रामगढ़ ताल थाने के इंस्पेक्टर जेएन सिंह पर मुख्य आरोपी होने का आरोप है। आरोपी दरोगा अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के अढनपुर के नारा गांव का निवासी बताया जा रहा है।
शनिवार शाम मुसाफिरखाना कोतवाली पहुंची एसओजी गोरखपुर टीम ने प्रभारी निरीक्षक परशुराम ओझा से आरोपी दरोगा के संबंध में जानकारी हासिल की। इसके बाद देर रात उसके घर पर छापामारी हुई। हालांकि इस दौरान आरोपी कोतवाल घर पर नहीं मिला। इस संबंध में अमेठी पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है। एसएचओ परसुराम ओझा ने बताया कि एसओजी गोरखपुर ने इंस्पेक्टर के परिवार से पूछताछ की है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts