लखनऊ। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मैनिफेस्टो कमेटी के प्रमुख सलमान खुर्शीद ने रविवार को कहा कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश कांग्रेस का नेतृत्व करेंगी।
खुर्शीद ने यहां पत्रकारों से कहा कि उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा प्रदेश में कांग्रेस का प्रमुख चेहरा हैं और वे ही विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश कांग्रेस का नेतृत्व करेंगी। उन्होने कहा कि श्रीमती वाड्रा के निर्देश पर पूरे प्रदेश में पार्टी की लोकप्रियता का फीडबैक लिया गया है और उनके मार्गदर्शन में कांग्रेस का घोषणापत्र तैयार किया गया है।
उन्होने कहा कि पार्टी ने अपना घोषणापत्र पूरे प्रदेश में भ्रमण करने के पश्चात आम जनता की समस्या के फीडबैक के आधार तैयार किया है। घोषणा पत्र में किसान,नौजवान,युवा और महिला समेत समाज के हर वर्ग को तवज्जो दी गयी है। वास्तव में यह घोषणा पत्र जनता के मन की बात पर तैयार किया गया है।
एक सवाल के जवाब में श्री खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में ब्राम्हणों की कोई कमी नहीं है। पार्टी के पास प्रमोद तिवारी और राजेश मिश्रा जैसे अनेक बड़े ब्राम्हण चेहरे हैं। उन्होने दावा किया कि प्रदेश भर का ब्राम्हण समाज कांग्रेस पार्टी के साथ में खड़ा है।संवाददाता सम्मेलन में सांसद पीएल पूनिया और मीडिया विभाग के हेड नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts