महिला की तहरीर पर एसएसपी ने दिए आदेश


मेरठ।
महिला से जबरन दुष्कर्म के आरोपी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ये जानकारी एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने दी है। एसएसपी ने बताया कि दारोगा इस समय हस्तिनापुर थाने में तैनात है। प्रारंभिक जांच और महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी दारोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के आधार पर दारोगा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



 स्कूटी चोरी की शिकायत लिखवाने चौकी गई दारोगा को विवाहिता पसंद आ गई। महिला को अकेला पाकर दारोगा उसके घर में जबरन घुस गया। विवाहिता की बेटी के सिर पर पिस्टल रख उसने विवाहिता से दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर दारोगा ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी विवाहिता के मुताबिक करीब तीन साल पहले उसकी महिला मित्र की स्कूटी चोरी हो गई थी। वह अपनी महिला मित्र के साथ स्कूटी चोरी की रिपोर्ट लिखवाने चौकी पर गई थी। इसी बीच दारोगा को विवाहिता पसंद आ गई। इसी बीच विवाहिता को अकेला पाकर दारोगा जबरन उसके घर में घुस गया। इसके बाद उसने विवाहिता की बेटी के सिर पर पिस्टल रख दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली।

आरोपित बीते काफी समय से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर विवाहिता से शारीरिक संबंध बना रहा है। एक सप्ताह पहले विवाहिता ने दारोगा के साथ जाने से मना कर दिया। आरोपित ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए। उसके पति को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। विवाहिता ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई है। एसएसपी ने मुकदमा दर्ज के आदेश दिए है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts