कुशेश्वरस्थान सीट पर करेंगे कांग्रेस कैंडिडेट का समर्थन

पटना। राजद विधायक तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के खिलाफ बगावत का बिगुल भी फूंक दिया है। दोनों भाइयों में मतभेद की लगातार खबरों के बीच अब तेज प्रताप ने ऐलान कर दिया है कि वह बिहार उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार अतिरेक कुमार को अपना समर्थन देंगे।
बिहार उपचुनाव से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बड़ा पंगा ले लिया है। दोनों भाइयों में टकराव की लगातार खबरों के बीच अब तेज प्रताप ने ऐलान कर दिया है कि वह बिहार उपचुनाव में कुशेश्वरस्थान सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार अतिरेक कुमार को अपना समर्थन देंगे।
पिछले दिनों अतिरेक कुमार के पिता और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार तेज प्रताप से मिले थे और अपने उम्मीदवार बेटे के लिए उनका समर्थन मांगा था।
हालांकि, तेज प्रताप ने घोषणा की है कि तारापुर विधानसभा सीट पर आरजेडी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे। तेज प्रताप यादव ने कहा -“कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा में होने वाले उपचुनाव में वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों का अध्ययन करते हुए छात्र जनशक्ति परिषद ने कुशेश्वरस्थान से कांग्रेस प्रत्याशी अतिरेक कुमार और तारापुर से आरजेडी प्रत्याशी अरुण कुमार को अपना समर्थन देने का निर्णय लिया है।
तेज प्रताप आरजेडी विधायक हैं और विधायक रहते हुए कांग्रेस उम्मीदवार का समर्थन कर उन्होंने तेजस्वी को ना केवल बड़ा झटका दिया है बल्कि उनके खिलाफ बगावत का बिगुल भी फूंक दिया है। बता दें कि, कुशेश्वरस्थान और तारापुर सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं और दोनों ही सीट पर आरजेडी और कांग्रेस ने एक दूसरे के खिलाफ उम्मीदवार खड़ा कर दिया है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts