सबसे कम कीमत पर फेस्टिव शॉपिंग का दिया ऑफर और 20 करोड़ के इनाम का वादा
 
मेरठ: भारत के तेजी से बढ़ते इंटरनेट कॉमर्स प्लेटफॉर्म मीशो ने अपने पहले वार्षिक फ्लैगशिप सेल इवेंट महा इंडियन शॉपिंग लीग के लॉन्च की घोषणा की है यह 6 से 9 अक्टूबर 2021 तक चलेगा कंपनी ने चार दिनों की फेस्टिव सेल से पहले 1 लाख से अधिक नए विक्रेताओं को अपने साथ जोड़ा है ग्राहक 700+ श्रेणियों से खरीदारी कर सकते हैं और उनके पास 20 करोड़ रुपये मूल्य के पुरस्कार जीतने का मौका है।
लॉन्च की घोषणा करते हुए विदित आत्रे, फाउंडर एवं सीईओ, मीशो ने कहा कि टियर 2+ बाजारों से किफायती प्रोडक्ट्स की बढ़ती माँग भारत में ऑनलाइन शॉपिंग की बढ़ती इच्छा का सबूत है इंटरनेट कॉमर्स का लोकतंत्रीकरण करके, हम देश भर में एमएसएमई को त्योहारों की बढ़ती माँग का लाभ उठाने का अवसर प्रदान कर रहे हैं. इससे वे लाखों ऑनलाइन खरीदारों को उत्पादों का विशाल सिलेक्शन आसानी से बेच सकेंगे। महा इंडियन शॉपिंग लीग का लक्ष्य खरीदारी को सिर्फ किफायती नहीं, बल्कि लाभकारी अनुभव भी बनाना है।”
मीशो के पहले फ्लैगशिप सेल इवेंट में पहली बार मजेदार गेम्स और शानदार इनाम दिये जायेंगे इससे ग्राहकों को त्यौहार की खरीदारी का बेहतरीन अनुभव मिलेगा ग्राहकों के लिए कुल 20 करोड़ रुपये का प्राइज पूल बनाया गया है और उन टॉप प्राइज में प्रीमियम कार, 1 करोड़ रुपये का नकद पुरस्कार 15 करोड़ रुपये की कीमत वाले मीशो क्रेडिट्स सोने के सिक्के और टीवी रेफ्रिजरेटर माइक्रोवेव लैपटॉप और 2 करोड़ रुपये के अन्य 5000 अप्लायंसेस शामिल हैं।
ग्राहकों के लिये खरीदारी का फायदेमंद अनुभव त्यौहार के ज्यादातर सेल कीमत कम रखने पर केन्द्रित होते हैं, लेकिन महा इंडियन शॉपिंग लीग उससे ऊपर और आगे जा रहा है। इसमें ग्राहकों को 20 करोड़ के ईनाम जीतने का मौका दिया जा रहा है और उनके लिये खरीदारी को सुविधाजनक, सुलभ और फायदेमंद बनाया जा रहा है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts