मेरठ की किठौर रैली में एआईएमआईएम प्रमुख ने पीएम पर साधा निशाना 

 किठौर से उसमान अली की रिपोर्ट 

 मेरठ। अगले साल यूपी में होने वाले विधान सभा चुनाव में हर राजनीतिक दल रैली कर दूसरे दलों पर प्रहार करने से नहीं चुक रहा है। शनिवार को मेरठ के किठौर में एआईएमआईएम प्रमुख असदुददीन ओवैसी द्वारा आयोजित रैली में देखने को मिला। ओवैसी जनसभा में भाजपा समेत विपक्षी  दलों पर जमकर हमलावर हुए । मुसलमानों के गढ माने जाने वाले किठौर से उन्होने 100करोड वैक्सीनेशन पर कहा कि देश की कुल  ३१ प्रतिशत आबादी को टीका लगा है। और मोदी 100करोड की बात कर रहते है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा  कि इतना भी मत फेंकिए । जनता को सब मालूम है। 

ओवैसी ने कहा जब कश्मीर से धारा ३७० हटा दी गई है तो देश के  गृह मंत्री अमित शाह कश्मीर में 35गाडियों के काफिले में  क्यों जाते है? जब  कश्मीर आजाद है ,तो गृह मंत्री3 गाडियों में भी जा सकते  हैं। 

 कांग्रेस प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि मै पूछना चाहता हू उन्नाव का फैसल पुलिस की अभिरक्षा में मर गया । तब मोहतरमा क्यों नहीं वहां पर गयी। हमसे वोट क्यों मांगते हों? उन्होंने कहा मै पूछता हू कि कलीम का नाम कितनी राजनीतिक पाट्र्रियों ने लिया। मजलिस की लडाई इंसाफ की लडाई है। कलीम का नाम लेंगे तो श्याम नाराज हो जाएंगे। 

  समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि मुसलमान २०२२ में सपा को वोट देने की गलती न करें। तब्लीगी जमात पर निशाने  के  समय आईएएमआईएम ही साथ रहा था। ओवैसी अखिलेश पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में मनीष गुप्ता द्वारा पुलिस के अत्याचार का शिकार होता तो सपा और कांग्रेस के नेता उनसे मिलने जाते हैं। जब किसी मुसलमान का एनकांउटर  होता है, पुलिस उसके साथ अत्याचार करती है तो अखिलेश  उनसे मिलने क्यों नहीं आते है। 

 अखिलेश का  एनकांउटर नहीं होता एनकाउंटर मेरा होता है 

ओवैसी ने जनता से सवाल पूछा कि लोकसभा चुनाव २०१४,  विधानसभा चुनाव  २०१७ और फिर २०१९ के लोकसभा चुनाव में किसको वोट दिया ?अखिलेश यादव तीन चुनाव हार चुके हैं। अखिलेश यादव का एनकाउंटर नहीं होता एनकाउंटर मेरा होता है। इल्जाम सिर्फ मुझ पर लगता है कि अगर ५० साल का बच्चा  शादी नहीं करता तो भी ओवैसी जिम्मेदार होता  है। 

 उन्होने रैली में भाजपा नेताओं को आडे हाथों लेते हुए कहा कि वे हमसे बहस करें। १० मिनट  में  जूते उठाकर भाग जाओग। यूपी में २ प्रतिशत मुसलमान ग्रेजुएट है ३७ प्रतिशत मुसलमानों का एनकाउंटर हुआ। उन्होंने सीधे जनता से कहा कि सीएए नागरिकता संशोधन कानून की लडाई में मेरठ के जिन पांच मुसलमानों को पुलिस ने मारा । उनकी शहादत कभी भूलना नहीं है। 

 जनता को सम्बोधित करते  हुए  अंत में  ओवैसी ने कहा कि मै आपसे भीख मांगने आया हूॅ, मुसलमान अपनी अहमियत समझें ,यूपी में  बाबा की सरकार है। अतीक साहब ने अपनी तकलीफ का इजहार  खत के जरिए किया । सपा या बसपा को वोट देने से इंकलाब नहीं आएंगा। हिंदू भाईयों से सबक लीजिए वो टोपी लगाकर आपके पास आते है । जिन्ना के  पैगाम को हमने ठोकर मारी थी हमें वतन से  आज  भी मौहब्ब्त है। कल भी रहेगी। ओवैसी ने कहा जिस किठौर में प्रधानमंत्री आम मांगते है  दूसरे देशों को भेजते हैं। आज तक  वो  फल मंडी नहीं दे सकें। उन्होंने कहा हम किठौर में  फल  मंडी बनाएंगे। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts