लखनऊ। मुंबई के कांदीवली में रहने वाली एक टिक-टाक गर्ल को बालीवुड एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर इंदिरानगर मानस सिटी के दिव्यांश तिवारी उर्फ राजेंद्र पंडित ने प्रेम जाल में फंसाया। दो साल तक लिव इन रिलेशन में रहकर उसका शारीरिक शोषण किया। गर्भपात कराया और जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो उसे मारपीट कर भगा दिया। यह आरोप लगाते हुए युवती ने दिव्यांश के खिलाफ इंदिरानगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति ने बताया कि मामले की जांच कर रही है। युवती के मुताबिक एक प्रोजेक्ट के दौरान वह दिव्यांश के संपर्क में आयी। दिव्यांश ने बताया कि वह बड़े व्यवसायी हैं और खुद का प्रोडक्शन हाउस है। वह फिल्में बना रहे हैं। दिव्यांश ने प्रेमजाल में फंसा लिया। उसने शादी का झांसा दिया और दो साल तक लिव इन रिलेशन में रहा। युवती ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई। दिव्यांश से शादी का दबाव बनाया तो उसने गर्भपात करा दिया।
युवती के मुताबिक वह शार्ट फिल्मों में काम करती थी। इसके अलावा इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर अपने वीडियो पोस्ट करती थी। उसके पास करीब 25 लाख रुपये थे। दिव्यांश ने फिल्म बनाने का झांसा देकर करीब 20 लाख रुपये भी ऐंठ लिए।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts