प्रिया आहूजा

त्यौहारों के दौरान साड़ी, पठानी सूट, स्कर्ट और लहंगा से कुछ अलग ट्राय करना चाहती हैं, तो आपको शरारा ड्रेसेस के बारे में सोचना चाहिए। शरारा ड्रेसेस का फ़ैशन काफ़ी पुराना है, लेकिन यह कभी भी ओल्ड फ़ैशन्ड नहीं लगता। बॉलीवुड अभिनेत्रियां कई दशकों से इसे अपने स्टाइल में शामिल करती आ रही हैं। हैवी और सिम्पल, दोनों तरह की शरारा ड्रेसेस एथनिक लुक के लिए परफ़ेक्ट होती हैं। पार्टीज़ में मेहमान नवाज़ी के दौरान भी ये ड्रेसेस आपको फ्री फ़ील करवाने के लिए बढ़िया ऑप्शन बन सकती हैं।



इस तरह की ड्रेसेस के साथ एक जोड़ी ईयरिंग्स पेयर करके आप अपना पसंदीदा फ़ेस्टिव लुक तैयार कर सकती हैं।
यलो कलर के इस शरारा ड्रेस पर सिल्वर ज़री कढ़ाई बहुत ही उम्दा दिखाई दे रही है। अगर आप डार्क कलर्स के आउटफ़िट्स पसंद करती हैं, तो इससे मिलती-जुलती ड्रेस ट्राय करें। ब्लैक, ऑफ़ वाइट और यलो के कॉम्बिनेशन वाले इस ड्रेस में रिया चक्रवर्ती का एलिगेंट लुक। इस कॉम्बिनेशन को ज़रूर ट्राय करें। सिम्पल लेकिन एलिगेंट लुक के लिए रवीना टंडन की तरह पेस्टल कलर की शरारा ड्रेस ट्राय करें।
हैवी वर्क वाली इस ग्रीन शरारा ड्रेस में आप बेहद ख़ूबसूरत नज़र आएँगी। पेस्टल कलर की शरारा ड्रेस में भी बेहद प्यारी नज़र आएंगी। ग्रीन शेड की प्रिंटेड शरारा ड्रेस की ख़ूबसूरती देखते ही बनती है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts