- आरती पांडेय

गहरे रंग के एथनिक आउटफ़िट्स से इतर अगर आपको हल्के रंग ज़्यादा लुभाते हैं, तो वाइट, ऑफ़ वाइट, प्रिंटेड वाइट और ब्लैक ऐंड वाइट कॉम्बिनेशन के अलावा और कई तरह के पेस्टल शेड्स हैं, जिन्हें आपको अपनी वॉर्डरोब में शामिल करना चाहिए। अगर हम बात करें अपनी बॉलिवुड अभिनेत्रियों की तो साड़ी क्वीन शिल्पा शेट्टी से लेकर बॉलिवुड फ़ैशन आइकन सोनम कपूर आहुजा, सयानी गुप्ता, कंगना रनोट, मौनी राय, जेनेलिया डिसूज़ा और रकुल प्रीत सिंह तक को हल्के रंगों की साड़ियों को फ़्लॉन्ट करते हुए स्पॉट किया गया है। यह ऐसे शेड्स हैं, जिन्हें देखकर मन और आंखों, दोनों को सुकून तो मिलता ही है, साथ ही इन शेड्स के आउटफ़िट्स को ख़ास मौक़ों के अलावा रूटीन आउटिंग के लिए भी पहना जा सकता है।



पतले बॉर्डरवाली ऑफ़ वाइट प्रिंटेड साड़ी के साथ आप हैवी ईयरिंग्स पेयर कर सकती हैं। ऑफ़ वाइट कलर की इस बॉर्डरवाली साड़ी के साथ सोनम कपूर ने मिलती-जुलती जैकेट कैरी की है, जो उनके सादे से लुक को इंट्रेस्टिंग बनाने का काम कर रही है।  
वाइट कलर की फ़्लोरल प्रिंट वाली साड़ी में आपका लुक बेहद आकर्षक बन जाएगा। इस तरह की साड़ियों को खोजकर अपनी साड़ियों की लिस्ट में शामिल करें।
पतले गोल्डन बॉर्डरवाली केरला की पारंपरिक साड़ी का फ़ैशन कभी भी पुराना नहीं होता है। इसलिए ऐसी पारंपरिक साड़ियों को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा ज़रूर बनाएं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts