28 से  मोहाली मेआयोजित होने वाली मीनू मांंकड ट्राफी में  दिखाएंगे दमखम

 न्यूज प्रहरी संवाद 

मेरठ। मोहाली में 28 सितंबर से आयोजित होने वाली एक दिवसीय वीनू मांकड़ ट्रॉफी के लिए यूपी टीम की चयन सूची रविवार को जारी हुई। यूपीसीए द्वारा जारी सूची में मेरठ से पांच खिलाडिय़ों को टीम में जगह मिली है। ये सभी खिलाड़ी भामाशाहपार्क में अभ्यास करते हैं। यूपी टीम में निर्देश, दमनदीप, ईशू शर्मा, विजय कुमार, सत्यम चौहान के नाम शामिल किए गए हैं। शहर से पांच खिलाडिय़ों के चयन पर शहर के खेलप्रेमियों में उत्साह है। वहीं खिलाडिय़ों के परिजनों के खुशी का माहौल है। 

अंडर.16 क्रिकेट में एक ही पारी में 10 विकेट झटकने वाले फिरकी गेंदबाज निर्देश व दाएं हाथ के लेग स्पिन के माहिर दमनदीप शानदार खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिन गेंदबाज शेनवार्न  दमनदीप की गेंदबाजी की तारीफ कर चुके हैं। सभी पांचों खिलाड़ी भविष्य में मेरठ का नाम रोशन करने को बेताब हैं।

बता दें कि दाएं हाथ के लेग स्पिन के माहिर दमनदीप बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं। यहां तक कि दमनदीप के एक मैच के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो पर अपने प्रतिेक्रिया देते हुए ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेनवार्न ने भी उनकी तारीफ की थी। फिलहाल ये सभी खिलाड़ी मोहाली में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने की तैयारी में जुटे हैं। कोच संजय रस्तोगी की देखरेख  में क्रिकेट की बारिकियां समझ रहें हैं। इससे पूर्र्व मेरठ के होंनहार मेरठ  का नाम रोशन कर चुके है। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts