मेरठ। किशोरी साली को बंधक बनाकर जीजा एक महीने से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जीजा के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची किशेारी ने पुलिस को आपबीती बताई। किशेारी की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली और आरोपी जीजा की तलाश में दबिश दे रही है।
मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र का है। जहां पर प्रेम प्रसंग के मामले में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी थी। पिता अब जेल में हैं। मृतक युवती की दो किशोरी बहनों को आरोपी ने घर में बंधक बनाकर रखा हुआ था। दोनों बहनें किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर लिसाड़ी गेट थाना पहुंची ।
पीड़िता की बहन ने फरमान से प्रेम विवाह कर लिया था। इसकी जानकारी होने पर पिता ने हत्या कर शव सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। फरमान ने शव का पोस्टमार्टम कराने की अपील की थी। कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया। पिता मंजूर को जेल भेज दिया गया। मृतक युवती की दो बहनों ने पिता के खिलाफ बयान दिए थे। घटना के बाद से वह जीजा फरमान के पास थीं। मृतका की 14 वर्षीय बहन ने जीजा पर बंधक बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया और लिसाड़ी गेट थाने पर तहरीर दी। दोनों बहनें किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर लिसाड़ी गेट थाना पहुंची और आरोपी फरमान के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद लिसाड़ी गेट पुलिस ने आरोपी फरमान के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा कायम करते हुए आरोपी की तलाश में दबिश दी।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts