नई दिल्ली,एजेंसियां। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने कहा है कि राजनीति से संन्यास का फैसला उन्होंने नहीं बदला है, लेकिन सांसद के पद पर बने रहेंगे। बाबुल सुप्रियो ने शनिवार शाम को फेसबुक पोस्ट के जरिए ऐलान किया था कि वह राजनीति से संन्यास ले रहे हैं और सांसद पद से भी त्याग पत्र दे देंगे। उन्होंने अगले दिन यह भी कहा था कि इस्तीफा देने के लिए उन्होंने लोकसभा स्पीकर से वक्त मांगा है।

बाबुल सुप्रियो ने पार्टी चीफ से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सांसद का पद संवैधानिक है और राजनीति से दूर रहकर भी इस जिम्मेदारी को निभाया जा सकता है। इसलिए वह सांसद बने रहेंगे। उन्होंने कहा कि आसनसोल में वह कई विकास कार्यों को कराने में जुटे हुए हैं और ऐसा करते रहेंगे। 
बाबुल ने कहा, ''मैंने नड्डा सर को अपनी बातें पहले भी बता दी थीं। आज फिर मैंने उन्हें अपने फैसले के बारे में बताया और कहा कि राजनीति छोड़ने का फैसला मन से ले चुका है और इससे पीछे नहीं हट सकता हूं। उन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया।'' बाबुल सुप्रियो ने एक बार फिर कहा कि वह किसी और पार्टी में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी में नहीं जाएंगे। बाबुल ने यह भी कहा कि वह सांसद का पद तो नहीं छोड़ेंगे, लेकिन दिल्ली में मिला सरकारी बंगला खाली कर देंगे और सुरक्षा भी नहीं लेंगे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts