जल्द लॉन्च होगी ये पावरफुल मोटरसाइकिल


नई दिल्ली।  महिंद्रा के स्वामित्व वाली क्लासिक लीजेंड्स भारतीय बाजार में अपनी पकड़ मजबूत करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने बीते साल 2018 में जावा ब्रांड को लॉन्च किया, जिसके तहत तीन बाइक्स, जावा, जावा 42 और पेरॉक की बिक्री की जाती है। अब क्लासिक लीजेंड्स इंडियन मार्केट में एक बार फिर से पुराने दौर की वापसी करने में जुटी है और इस बार  येजडी की नई बाइक रोडकिंग को लॉन्च किया जाएगा। 

क्लासिक लीजेंड्स आइकॉनिक Yezdi के साथ-साथ BSA मोटरसाइकिलों को भी पुनर्जीवित करने की तैयारी कर रही है। खबर है कि कंपनी BSA ब्रांड के तहत भी नए मॉडलों को यूरोप के बाजार में उतारेगी। कथित तौर पर क्लासिक लीजेंड्स इस साल के अंत तक  येजडी की नई बाइक को पेश कर सकती है, हालांकि अभी इसके बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि  येजडी  Roadking को दिवाली के मौके पर पेश किया जा सकता है। हाल ही में क्लासिक लीजेंड्स ने येजडी रोडकिंग के नाम से इंडिया में ट्रेडमार्क भी फाइल किया है, बताया जा रहा है कि ये एक स्क्रैंबलर बाइक होगी। जो लोग नहीं जानते हैं उन्हें बता दें कि,  येजडी  Roadking इससे पहले भी अस्सी और नब्बे के दशक में भारतीय सड़कों पर दौड़ चुकी है। मैसूर स्थित आइडियल जावा लिमिटेड द्वारा इस बाइक का निर्माण 1978 और 1996 के बीच किया गया था। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts