मेरठ। वीकली लॉक डाउन में दुकान पर कचौरी लेने गए युवक का हलवाई से विवाद हो गया। दोनों में पहले जमकर मारपीट हुई, मारपीट के बाद हलवाई ने पिता और नौकर के साथ मिलकर युवक पर गर्म तेल डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गया। आस-पास के लोग दौड़े तो आरोपी बाप बेटे फरार हो गए। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित ने तहरीर दे दी है।
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्याम नगर निवासी नौशाद रविवार दोपहर घर के पास स्थित तहसीन की दुकान पर कचौरी लेने गया था। उसने जल्दी कचौरी देने के लिए कहा तो दोनों में कहासुनी शुरू हो गई, जो मारपीट में बदल गई। दुकान पर मौजूद तहसीन के पिता और नौकर ने भी युवक से मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि उन्होंने नौशाद पर गर्म तेज फेंक दिया, जिससे उसका सिर, चेहरा और छाती झुलस गए।
चीख-पुकार पर आसपास के लोग दौड़े तो आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि युवक का उपचार कराया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts