मेरठ। थाना भावनपुर  क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के चाचा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी ने किशोरी को किसी काम के बहाने अपने घर में बुलाकर शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। घटना के समय किशोरी का पिता मजदूर करने गया हुआ था जबकि मां पशुओं के लिए चारा लेने जंगल गई हुई थी। जंगल से लौटने पर पीडिता ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। किशोरी का पिता जब मजदूरी कर वापस घर लौटा तो इसकी जानकारी हुई। पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के रिश्ते का चाचा ने किशोरी को किसी काम से अपने घर मे बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की माँ चारा लेकर लौटी तो उसने अपने साथ हुई आपबीती को बताया। बेटी के साथ हुई घटना को जानकर माँ बेसुध हो गयी। जिसके बाद उसने अपने पति को फोन करके सारी घटना बताई। बेटी के साथ हुई घिनौनी हरकत की जानकारी पाकर पिता भी घर आ गया और उसने पूरे मामले की जानकारी ली। जिसके बाद किशोरी के माता पिता उसको लेकर भावनपुर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
सीओ सदर देहात पूनम सिरोही का कहना है कि किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर भावनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है तथा आरोपों के घर दबिश दी गई। दबिश के दौरान आरोपी घर से फरार हो गया। पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपी के पिता को थाने ले आई है। किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts