मेरठ। एक तरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने छात्रा के परिजनों को धमकी दी है कि अगर उन्होंने अपनी लड़की का रिश्ता किसी और जगह किया और दरवाजे पर बारात आई तो इसका अंजाम भुगतने के लिए वे तैयार रहें। सिरफिरे की इस धमकी से पूरा परिवार दहशत में है। बता दें कि सिरफिरे से परेशान होकर छात्रा के पिता ने उसका रिश्ता तय कर दिया। जैसे ही आरोपित को रिश्ते की जानकारी मिली तो उसने छात्रा के परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। दो दिन बाद युवती की शादी होनी है। 
मामला थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के एक गांव का है। जहां युवती के पिता किसान हैं। उनकी बेटी मवाना स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। उसी कॉलेज में इंचौली क्षेत्र के ग्राम मामूपुर उर्फ देदवा निवासी युवक भी पढ़ता था। आरोपी छात्रा पर दोस्ती करने का दबाव बनाता था। इसका छात्रा विरोध करती थी। छेड़छाड़ से परेशान होकर छात्रा के परिजनेां ने उसका कॉलेज जाना बंद करा दिया और उसे बुलंदशहर में रिश्तेदार के घर भेज दिया। उसके बाद आरोपित ने इंटरनेट से छात्रा की फोटो अपलोड कर उसको एडिट करके गांव में वायरल कर दी। परिजनों ने आरोपी को समझाने का प्रयास किया तो उसने अभद्रता करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। बदनामी के डर से परिजन थाने तक नहीं जा सके। इसी बीच छात्रा के पिता ने उसका रिश्ता तय कर दिया। आज शुक्रवार को पुलिस आफिस पहुंचकर उन्होंने बताया कि दो दिन बाद बारात आनी है, आरोपी ने दूसरी जगह रिश्ता तय करने पर छात्रा व उसके परिवार को अंजाम भुगतने की धमकी दी है। इसकी वजह से पूरा परिवार दहशत में है। उन्होंने एसएसपी को मामले की जानकारी देकर कार्रवाई की मांग की है।
वहीं इस बारे में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि छात्रा के पिता ने आरोपित युवक पर दो साल से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। लेकिन उन्होंने एक बार भी पुलिस को मामले की जानकारी नहीं दी। शिकायत के बाद एसपी देहात केशव कुमार को मामले में जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिया है। छात्रा और उसके परिजनों को पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts