नई दिल्ली। बॉलीवुड की सबसे हाॅट एक्ट्रेसेज में शुमार और लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करती मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हमेशा अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, लेकिन इस बार उनके ही एक फैंस ने उनका एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
इसमें मलाइका अपने जिम काॅस्ट्यूम को लेकर ट्रोल हो गई हैं। बता दें कि इससे पहले भी मलाइका कोरोना वैक्सीनेशन के दौरान स्पोर्ट्स ब्रा को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुई थी। बता दें कि मलाइका अरोड़ा हाल ही में जिम के लिए अपने घर से निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें रोक लिया। उसी समय वहां ट्रैफिक पुलिस का एक जवान भी खड़ा था। मलाइका ने पुलिस के जवान के साथ एक फोटो खिंचवाई है। इस फोटो के दौरान मलाइका जिम काॅस्ट्यू में थीं और बेहद हाॅट लग रही थी। जैसे ही ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो मलाइका को एक बार फिर से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है। ये वीडियो विरल भयानी ने शेयर किया है। वीडियो के शेयर होते ही मलाइका फिर से अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई।
ट्रोलर्स मलाइका के लिए तरह-तरह के कमेंट रहे हैं। कोई उन्हें पूरे कपड़े पहने की सलाह दे रहा है तो कोई उन्हें इस तरह से जीम में न जाने की बात कह रहा है। लेकिन जो कुछ भी हो मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर रहती है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts