भाजपा प्रत्याशी के पति ने सरकारी गनर के साथ बोला धावा


बहराइच (एजेंसी)। 
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में महिला बीडीसी सदस्य को उठाकर ले जाने पर बवाल हो गया। महिला बीडीसी को ले जाने का विरोध करने पर जेठ की बंदूक की बट से पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस ने भाजपा की ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी के पति समेत चार लोगों को नामजद और कई अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं।
जानकारी के अनुसार, बहराइच जिले के दीनापुरवा गांव में देर रात करीब 2 बजे महिला बीडीसी सदस्य जदुराई देवी पत्नी सुंदरलाल लोधी को उठाकर ले जाने की कोशिश की गई। महिला बीडीसी सदस्य के जेठ ने उसे ले जाने का विरोध किया। इस पर जेठ की बंदूक की बट से पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि यहां पर भाजपा प्रत्याशी सरिता यज्ञसैनी ब्लॉक प्रमुख की दावेदार हैं। बीती रात लगभग दो बजे बीडीसी सदस्य यदुराई देवी पत्नी सुंदर लाल के घर में भाजपा प्रत्याशी के प्रति सुधीर यज्ञसैनी सरकारी गनर व अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और महिला बीडीसी को उठाकर ले जाने लगे। जिसका विरोध परिजनों ने किया। विरोध के दौरान काफी हंगामा हुआ। मौके पर बवाल की स्थिति पैदा हो गई। आसपास के लोग एकत्रित हो गए। मामला तूल पकड़ता देख भाजपा प्रत्याशी के पति बीडीसी को जबरन ले जाने लगे। जिसमें मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में महिला बीडीसी सदस्य के जेठ मायाराम पुत्र बराती के ऊपर बंदूक की बट से हमला कर दिया गया। जिससे घटनास्थल पर ही जेठ की मौत हो गई।

एसपी सुजाता सिंह ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी के पति समेत चार नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ हत्या व अपहरण के प्रयास समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। 

No comments:

Post a Comment

Popular Posts