नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 'छोटी बहू' से अपने एक्टिंग की करियर की शुरुआत करने वाली रुबीना ने सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में एक किन्नर का रोल कर खूब नाम कमाया। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' का खिताब अपने नाम किया है। लेकिन अब रुबीना को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बारे में जानकर उनके फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।
इन दिनों रुबीना दिलैक के सितारे बुलंदियों पर हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है और अब वह जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। टीवी सीरियल्स में सबको अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वालीं रुबीना अब बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। रुबीना की फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर भी ऐलान कर दिया गया है। उनकी फिल्म की जानकारी देते हुए मशहूर फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है।
उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'रुबीना दिलैक बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। संगीतकार पलाश मुच्छल इस फिल्म को बनाएंगे। रुबीना ने डेब्यू फिल्म साइन कर ली है।' इसके बाद तरण आदर्श ने बताया, 'म्यूजिक कंपोजर से डायरेक्टर बने पलाश मुछल ने अपने इस प्रोजेक्ट में रुबीना के साथ हितेन तेजवानी और राजपाल यादव को भी साइन किया है। शूटिंग सितंबर 2021 में शुरू होगी।'
इस खबर को सुनकर रुबीना दिलैक के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस रुबीना को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। बता दें कि रुबीना दिलैक साल 2006 में मिस शिमला और साल 2008 में मिस नॉर्थ का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts