मुंबई । श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच चल रहा विवाद अब भयानक रुप लेता जा रहा है। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया पर खूब वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया था कि वह उनके बेटे रेयांश को मुंबई के किसी होटल में छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए साउथ अफ्रीका चली गई हैं और वह बेटे की तलाश में भटक रहे हैं। जबकि श्वेता तिवारी ने कहा कि रेयांश परिवार के साथ एकदम सुरक्षित है और इस बारे में उन्होंने अभिनव को बताया भी था।
बाद में श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली को गैर-जिम्मेदार पिता बताते हुए दावा किया कि वह एक भी पैसा खर्च नहीं करते। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सोसाइटी का एक सीसीटीवी फुटेज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें अभिनव, रेयांश को श्वेता तिवारी से छीनने के लिए झड़प कर रहे हैं। हालांकि वीडियो में किसी का भी चेहरा स्पष्ट नजर नहीं आ रहा। इस फुटेज के बाद कई सिलेब्रिटीज ने अभिनव कोहली पर जमकर गुस्सा निकाला और श्वेता तिवारी का सपॉर्ट किया। अब अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर फिर से पलटवार किया है। उन्होंने कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें रेयांश यह कहते दिख रहा है कि उसे पापा के पास जाना है।
वहीं, एक अन्य वीडियो में अभिनव, रेयांश से पूछ रहे हैं कि उस दिन जब पुलिस घर आई थी तो तुम मम्मा से क्या कह रहे थे? इस पर रेयांश कहता है, 'मैं कह रहा था कि मुझे मम्मा के पास नहीं जाना। बता दें कि अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर 1 घंटे से भी ज्यादा लंबा वीडियो शेयर किया है। इसमें वह वीडियो भी है, जो श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में अभिनव, श्वेता से रेयांश को छीनते दिख रहे हैं, जिसके बाद श्वेता गिर जाती हैं। अभिनव के कहा कि उसके बाद ट्रॉमा में श्वेता नहीं बल्कि वह थे।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts