रायबरेली। संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत के मामले में अब पुलिस हत्या और आत्महत्या को लेकर उलझ गई है। मृतका के भाई जहां इसे हत्या बता रहे हैं, वहीं ससुराल पक्ष के लोग विवाहिता के आत्महत्या की बात कह रहे हैं। हालांकि विवाहिता के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पूरे मामले की जांच में जुटी है।
लालगंज क्षेत्र के आलमपुर के ज्ञानेंद्र की पत्नी नीलम (28) की बुधवार की देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस मामले की जानकारी पर पड़ोसियों की सूचना पर गुरुवार को पुलिस पहुंची। मृतका के भाई राजकुमार ने बताया कि 2014 को उसकी बहन की शादी ज्ञानेंद्र से हुई थी। लेकिन आये दिन किसी न किसी बात को लेकर पति, सास और ससुर उसे मारते पीटते थे। राजकुमार ने आरोप लगाया कि उसकी बहन की हत्या की गई है। उसने ससुराल पक्ष के लोगों को नामजद करते हुए तहरीर भी दी है। 
वहीं ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि बुधवार की देर रात नीलम ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हत्या और आत्महत्या में उलझी कहानी को पुलिस सुलझाने में जुट गई है। लालगंज थानाध्यक्ष का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हर पहलू से मामले की पड़ताल की जा रही है।


No comments:

Post a Comment

Popular Posts