भोपाल। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने फिर अजीबो गरीब बयान दिया है। इस बाद साध्वी प्रज्ञा ने देसी गाय का गोमूत्र अर्क लेने से फेफड़े का इन्फेक्शन दूर होने का दावा किया है। उन्होंने कहा है कि मैं स्वयं भी देसी गाय के मूत्र का अर्क लेतीं हूं, जिससे मुझे कोरोना नहीं हुआ है। यह बात प्रज्ञा ने रविवार को भोपाल के संत नगर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही।
सांसद ने कहा कि देसी गाय के गो मूत्र अर्क अगर हम लेते हैं, तो हमारे फेंफड़ों का संक्रमण खत्म होता है। मैं बहुत तकलीफ में हूं, लेकिन प्रतिदिन गौ-मूत्र अर्क लेती हूं, इसलिए अभी मुझे कोरोना के लिए कोई औषधि नहीं लेनी पड़ रही हूं। न ही कोरोना ग्रस्त हूं और न ही ईश्वर करेगा, क्योंकि मैं उस औषधि का उपयोग कर रही हूं। हां मैं प्रार्थना करके लेती हूं- आप हमारे अमृत का स्वरूप हैं, हम ग्रहण कर रहे हैं। मेरे जीवन की रक्षा करें। मेरा जीवन राष्ट्र के लिए है। गाय का गो मूत्र जीवन दायिनी होता है। इसके आलवा साध्वी प्रज्ञा ने एक करोड़ पौधे लगाने का संकल्प भी लिया है। हालांकि उनके इस तरह गो मूत्र का बखान करने को लेकर लोगों ने उन पर निशाना भी साधा है।
कांग्रेस विधायक ने किया पलटवार
साध्वी प्रज्ञा के दावे पर कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का बयान जनता को भ्रमित करने वाला है, भोपाल सांसद लोगों को भ्रमित करने का काम कर रही हैं, जनप्रतिनिधियों की बात को जनता अनुशरण करती है, अगर लोग टेस्ट करवाने में देरी करेंगे तो जान भी जा सकती है। कोरोना से लोगों की मौतें हो रही हैं और प्रज्ञा ठाकुर इधर उधर की बाते कर रही हैं।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts